बिल ठीक किए बगैर काटा कनेक्शन – 20 हजार मांगे

लखनऊ, वरिष्ठ संवाददाता। लेसा ने आशियाना के बिजली उपभोक्ता का बिल ठीक किए बगैर कनेक्शन काट दिया। पीड़ित उपभोक्ता ने जेई, एसडीओ से शिकायत की तो 20 हजार रुपये रिश्वत मांगी गई। इससे नाराज उपभोक्ता ने रविवार को वीडियो वायरल कर • एसडीओ पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। साथ ही मध्यांचल निगम से लेकर पुलिस थाने में शिकायत की। हालांकि हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बिजली विभाग ने रविवार को बकायेदारों का कनेक्शन काटने का अभियान चलाया। इस दौरान आशियाना उपकेंद्र के उपभोक्ता देवेन्द्र तिवारी के घर टीम पहुंची। परिसर पर 30 हजार रुपये का बकाया था। उपभोक्ता ने बताया कि कि गलत बिल को लेकर एक हफ्ते पहले एसडीओ अनुभव सिंह से लिखित शिकायत की लेकिन बिल ठीक नहीं हुआ। इसके बावजूद चेकिंग टीम ने परिसर का कनेक्शन काट दिया।

  • वीडियो वायरल कर एसडीओ पर आरोप लगाया |
  • विभाग का दावा, बिल जमा होते ही जोड़ा कनेक्शन |

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