बिजली आपूर्ति की शिकायतों के निस्तारण में ढील बर्दाश्त नहीं

जागरण संवाददाता, मेरठ | ऊर्जा भवन सभागार में बिजली आपूर्ति को लेकर आने वाली शिकायतों के गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण को लेकर पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की प्रबंध निदेशक ईशा दुहन ने उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की। एमडी ने कहा कि विभिन्न स्तर से आने वाली शिकायतों का समयबद्ध निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। विद्युत हेल्पलाइन नंबर 1912 से संबंधित शिकायतों की समीक्षा करते हुए तय |

समय-सीमा में निस्तारण सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने कहा कि झटपट पोर्टल एवं निवेश मित्र पोर्टल के माध्यम से आनलाइन नए संयोजन बिना किसी परेशानी के निर्गत किए जाएं। कहा 1912 एवं टोल फ्री नंबर 1800-180-3002 शिकायतों के निस्तारण की वह स्वयं निगरानी कर रही हैं। निदेशक एसके पुरवार, संजय जैन, एनके मिश्र, मुख्य अभियंता विनीत रस्तोगी, एसएम गर्ग, कंपनी सचिव जितेश ग्रोवर आदि मौजूद रहे।

बिजली विभाग से संबंधित अन्य पोस्ट भी देखें :

उपभोगता जाग्रति और सरक्षण के लिए हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब जरुर करें |

Social Share:

Leave a Comment

Change Image

Exit mobile version