ठेकेदार व अवर अभियंता के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Spread the love

संवाद न्यूज एजेंसी, बड़ौत। बिजरौल रोड पर बुधवार को लोगों की बैठक हुई। जिसमें ओवरब्रिज के नीचे अंडरग्राउंड केबल डालने के नाम पर मानक के अनुरूप पाइप न लगाए जाने पर आक्रोश जताया गया और ठेकेदार व अवर अभियंता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

ओवरब्रिज में कम चौड़ाई व खराब पाइप लगाने का प्रकरण

बैठक में वक्ताओं ने बताया कि इस समय बड़ौत – मुजफ्फरनगर मार्ग पर ओवरब्रिज के निर्माण का काम चल रहा है। इसी निर्माण के चलते खंभों व ट्रांसफार्मरों के अलावा अंडरग्राउंड केबल डालने जाने का काम किया जा रहा है। आरोप लगाया कि संबंधित जेई व ठेकेदार अंडरग्राउंड केबल डालने में खराब पाइप लगा रहे हैं। बताया कि भूमिगत मशीन से एचडीईपी पाइप लगाने की बजाए ठेकेदार सड़क को खोदकर कम चौड़ाई व मानक के विपरीत खराब पाइप लगा रहा है। शिकायतों के बाद भी ऊर्जा निगम के उच्चाधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। उन्होंने मिलीभगत आरोप लगाया।

बैठक कर लोगों ने जताई नाराजगी

बैठक में निर्णय लिया गया कि शुक्रवार को कुछ लोगों का एक प्रतिनिधि मंडल एमडी से मिलेगा और कार्रवाई की मांग करेगा। बैठक में विक्रम आर्य, जगवीर, सुरेंद्रपाल, जयवीर, ओमवीर आदि शामिल रहे। उधर, एक्सईएन प्रथम दीपांशु सहाय का कहना है कि वह विभागीय काम से लखनऊ में हैं, पर जांच के लिए एसडीओ और अवर अभियंता को भेजा जाएगा।

thekedar or awar abhiyanta k khilaf karywahi ki maang

बिजली विभाग से संबंधित अन्य पोस्ट भी देखें | Also see other posts related to Electricity Department :

उपभोगता जाग्रति और सरक्षण के लिए हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब जरुर करें |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CAPTCHA ImageChange Image