बिजली विभाग का XEN बोला चाहे ज़हर खा ले मगर रुपये जमा कर

शामली। ये कोई टेलर की दुकान नहीं है। चाहे सल्फास खा ले, मगर जल्दी रुपये जमा कर। उक्त बातें एक्सईएन ने झिंझाना के एक युवक को कॉल कर कहीं। उक्त ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसई ने मामले की जांच कराने की बात कही है। हालांकि, एक्सईएन ने कहा कि उन्होंने बकाया रुपये जमा कराने के लिए युवक को कहा था।

ऊर्जा निगम में एक और ऑडियो वायरल, विभागीय अधिकारी जांच में जुटे

दरअसल, कुछ दिन पूर्व ही झिंझाना के खटीकान मोहल्ला निवासी अनीस ने डीएम को शिकायत करते हुए एक्सईएन और अन्य पर घर का भार बढ़ा हुआ दर्शाकर रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। मामले की जांच कमेटी कर रही है।

रुपयों की मांग करने वाले एक दलाल का आडियो भी अनीस से बात करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अब एक्सईएन का अनीस से बात करते हुए आडियो वायरल हुआ है। इसमें एक्सईएन कह रहे हैं कि कोई आदमी तुम्हारे के लिए परेशान घूम रहा, तुम्हारा पैसा पोर्टल पर चढ़ने से रुकवा दिया। युवक कहता है कि सर, सिर्फ एक दिन का समय दे दीजिए। जिस पर एक्सईएन कहते हैं कि तुम्हारा दिमाग खराब है, जब छह लाख 80 हजार दोगे, तब पता लगेगा। चाहे सल्फास खा लो, मगर रुपये जमा करो। अनीस जल्द रुपये जमा करने की बात कह रहा है।

वहीं एक्सईएन का कहना है कि युवक के यहां पर छापामारी के दौरान बिजली चोरी पकड़ी गई थी, उसे जुर्माने की राशि जमा करने के लिए कहा जा रहा था। रुपये मांगने या फिर हड़पने का आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है। उधर, अनीस का कहना है कि उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मामले की शिकायत अब वह मुख्य अभियंता से करेगा। संवाद

bijli vibhag ka xen bola chaahe zehar kha lo par paise jama karne padenge

बिजली विभाग से संबंधित अन्य पोस्ट भी देखें :

उपभोगता जाग्रति और सरक्षण के लिए हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब जरुर करें |

Leave a Comment

CAPTCHA ImageChange Image