बिना एस्टीमेट बनाए एबीसी लाइन खींचने का आरोप

संवाद न्यूज एजेंसी, बड़ौत। मुख्य शिकायत केंद्र पर तैनात कुछ संविदा लाइनमैनों व एक दुकानदार पर विभाग को नुकसान पहुंचाते हुए एक मकान मालिक से 50 हजार रुपये वसूलते हुए बिना एस्टीमेट बनाए नंगे तारों के बीच एवीसी लाइन खींचे जाने का मामला प्रकाश में आया है।

मुख्य शिकायत केंद्र पर तैनात संविदा लाइनमैन व एक दुकानदार पर लगा आरोप

शिकायतकर्ता बावली निवासी संविदा लाइनमैन सागर ने एसई केपी खान को शिकायत करते हुए बताया कि फूंसवाली मस्जिद के पीछे पुरियान मोहल्ले में एक मकान मालिक के मकान का लेटर बाहर निकालने के एवज में नंगे तार हटाकर मुख्य शिकायत केन्द्र पर तैनात कुछ संविदा लाइनमैन व मुख्य शिकायत केन्द्र के बाहर स्थित एक दुकान के दुकानदार ने तकरीबन 50 मीटर एबीसी लाइन खिंचवा दी। शिकायतकर्ता सागर ने बताया कि उक्त संविदा कर्मचारियों में से एक लाइनमैन को एमडी व ऊर्जा मंत्री ने हटा रखा है, लेकिन जेई के संरक्षण में वह अभी भी काम कर रहा है। जानकारी होते हुए भी अवर अभियंता गुलशन कन्नौजिया पूरे मामले पर पर्दा डाले हुए हैं। मामले का पूरा वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए एसई केपी खान को भी शिकायत की है।

  • मेरी जानकारी में यह मामला नहीं है। यदि ऐसा है तो मामला दिखवाया जाएगा, आरोप निराधार है। गुलशन कन्नौजिया अवर अभियंता मुख्य शिकायत केन्द्र |
  • यदि ऐसा है तो मामला गंभीर है, मामले की जांच कराई जाएगी। दोषी मिलने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। केपी खान एसई बागपत

bina estimate banayen abc line khichne ka aarop

बिजली विभाग से संबंधित अन्य पोस्ट भी देखें :

उपभोगता जाग्रति और सरक्षण के लिए हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब जरुर करें |

 

Leave a Comment

CAPTCHA ImageChange Image