रोहटा के उखलीना में बिजलीघर पर डकैती

कर्मचारियों को बंधक बनाकर सवा करोड़ रुपये का ट्रांसफॉर्मर का सामान ले गए बदमाश, मचा हड़कंप

सनसनीमेरठ/रोहटा, हिटी। रोहटा क्षेत्र के उखलीना गांव में मंगलवार रात 15 से बिजलीघर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने यहां तैनात एसएसओ और लाइनमैन को बंधक बनाकर मारपीट की और बिजलीघर से 500 मीटर दूर खेत में हाथ पैर बांधकर डाल दिया। बदमाशों ने यहां रखे करीब सवा करोड़ रुपये कीमत के ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर लिया। सुबह करीब पांच बजे बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों को बंधनमुक्त किया और खुद भी फरार हो गए।

उखलीना गांव के जंगल में 33/11 बिजलीघर है। यहां मंगलवार रात एसएसओ सुरेश कुमार और लाइनमैन नरेश शर्मा तैनात थे। देर रात करीब 11.30 बजे के आसपास बिजलीघर की दीवार फांदकर 15-16 हथियारबंद बदमाश बिजलीघर में घुस आए। बदमाशों ने यहां पर तैनात एसएसओ सुरेश कुमार और लाइनमैन नरेश को बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद दोनों को बिजलीघर से करीब 500 मीटर दूर खेतों में ले जाकर हाथ-पैर बांधकर डाल दिया | दो बदमाश हथियार लेकर वहीं दोनों कर्मचारियों के पास बैठ गए, जबकि बाकी बदमाशों ने ट्रांसफार्मर खोलकर उसके तार और बाकी सामान निकाल लिया।

इसके बाद सुबह करीब पांच बजे ये बदमाश सारा सामान लेकर एक बड़े वाहन में फरार हो गए। जाने से पहले दोनों कर्मचारियों की रस्सी खोलकर इन बदमाशों ने उस जगह से आधा किलोमीटर छोड़ दिया और भाग निकले। इसके बाद वापस आने के बाद अपने मोबाइल फोन से कर्मचारियों ने पुलिस और अपने अधिकारियों को सुचना दी | इसके बाद पुलिस टीम मोके पर दौड़ी और छानबीन शुरू कर दी गई। फिलहाल घटना को लेकर जेई अशोक कुमार गौतम की ओर से तहरीर दी गई है।

  • 15 से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने बोला बिजलीघर पर धावा.
  • सूचना के बाद बुधवार सुबह पुलिस मौके पर दौड़ी छानबीन शुरू की.

उखलीना में बिजलीघर पर डकैती के बाद मौके पर बिखरा सामान ।

3 kilowatt bijli connection

पुलिस को कुछ बदमाशों द्वारा बिजली घर पर सामान लूटकर करके ले जाने की शिकायत की थी। घटना को लेकर पुलिस फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। दीवार में जिस जगह कुंबल करके सामान लेकर फरार होना बताया गया है, वहां से किसी भी आदमी का आरपार निकल कर जाना संभव नहीं है घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी मेरठ।

rohta k ukhlina me bijlighar par dakaiti

बिजली विभाग से संबंधित अन्य पोस्ट भी देखें :

उपभोगता जाग्रति और सरक्षण के लिए हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब जरुर करें |

Leave a Comment

CAPTCHA ImageChange Image